कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी- वेन्यू, तारीख, कार्ड, कीमत वो सब जो आप जानना चाहते हैं

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now


Vicky Kaushal and Katrina Kaif marriage News in Hindi
– शहर के सबसे चर्चित जोड़े के लिए शादी की घंटी बज रही है; कैटरीना कैफ और विक्की कौशल। बचपन अभिनेता और प्रतिभाशाली अभिनेत्री पर अनुभवी अभिनेता के साथ शादी करने जा रहे हैं 9 दिसंबर 2021 रणथंभौर के छह होश किले में। विक्की कौशल, कैटरीना कैफ के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में वेडिंग सूट की कीमत 7 लाख रुपये प्रति रात है।

Contents

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की प्रेम कहानी – जब शुरू हुई बातें 

लवबर्ड्स के बीच बातें तब शुरू हुईं जब विक्की ने पहली बार कैटरीना पर क्रश होने का खुलासा किया। बाद में, कॉफ़ी विद करण शो की एक स्क्रीनिंग में, कैटरीना ने पहली बार उनके बारे में बात की और यहां तक ​​​​कहा कि वह भविष्य में कभी विक्की कौशल के साथ काम करना चाहेंगी और उन्हें विश्वास था कि वे एक साथ अच्छे दिखेंगे। कुंआ।  

जब करण ने उन्हें कैटरीना की टिप्पणी के बारे में बताया तो विक्की ने चापलूसी करते हुए बेहोश होने का नाटक भी किया। रिपोर्टों के अनुसार, यह करण ही थे जिन्होंने प्यारे जोड़े के लिए कामदेव के रूप में काम किया और उन्हें साथ लाया।

विक्की-कैटरीना का लग्जरी वेडिंग वेन्यू- वेडिंग डिटेल्स और तमाम खबरें

जोड़े के शादी के सूट, होटल बुकिंग, कार किराए पर लेने, सुरक्षा और अतिथि सूची से संबंधित कई विवरण जनता के सामने पहले ही सामने आ चुके हैं। नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि दंपति ने अपने मेहमानों के लिए कुछ मानक संचालन प्रक्रियाएं (एसओपी) निर्धारित की हैं, जिन्हें एनडीए क्लॉज पर हस्ताक्षर करने की भी आवश्यकता थी।

आयोजन स्थल और अवसर की गोपनीयता बनाए रखने के लिए, वे कुछ हद तक गए हैं और कुछ बुनियादी नियम निर्धारित किए हैं जैसे: –

मेहमानों को फोटो या सेल्फी क्लिक करने की अनुमति नहीं है।

वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई तस्वीर या स्थल स्थान साझा नहीं कर सकते।

जब समारोह चल रहा हो तो बाहर से किसी के संपर्क की अनुमति नहीं है।

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद ही मेहमान जा सकते हैं।

वेडिंग प्लानर्स की मंजूरी के बाद ही तस्वीरें प्रकाशित और साझा की जा सकती हैं।

आयोजन के दौरान कोई रील या वीडियो नहीं बनाना है।

यह भी बताया गया है कि जल्द ही विवाहित जोड़े ने अपने ठहरने के लिए एक निजी पूल के साथ एक लक्जरी होटल बुक किया है।

समारोह

यह जोड़ा हिंदू रीति-रिवाजों और संस्कारों के अनुसार अपनी बड़ी मोटी भारतीय शादी के लिए तैयार है। शादी समारोह 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक तीन दिनों तक चलेगा।

संगीत समारोह 7 दिसंबर के लिए निर्धारित किया गया है और 8 दिसंबर मेहंदी समारोह के लिए निर्धारित किया गया है।

खुशी के दिन के बाद, युगल 10 दिसंबर को मुंबई में एक भव्य स्वागत समारोह आयोजित करेंगे।

प्रतीक्षित शादी बाश

वें दिसंबर के अधिक अब से कभी नहीं की प्रतीक्षा कर दिया गया है। यह सिर्फ विकट जोड़े के प्रशंसक नहीं हैं, बल्कि आपका औसत बॉलीवुड प्रेमी भी इस खबर को लेकर उत्साहित है।

इस जोड़े ने अपने ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान के सुरम्य परिदृश्य पर फैसला किया है । खातों के अनुसार, सवाई माधोपुर में भव्य सिक्स सेंस किले को उनकी स्टार-स्टडेड शादी आयोजित करने के लिए बुक किया गया है।

अंत में, जोड़े ने अपने असाधारण स्वागत के लिए मुंबई जाने का फैसला किया और अपने प्यारे विवाहित जीवन को जारी रखा।  

जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को शुभकामनाएं

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों को निजी लोगों के रूप में जाना जाता है जो अपने निजी जीवन को लोगों की नज़रों से दूर रखना पसंद करते हैं। और हालांकि फोटोग्राफर्स और पापराज़ी ने विक्की कौशल को कई मौकों पर कैफ के घर से निकलते हुए पकड़ा, लेकिन इस जोड़े ने इस विषय पर ज्यादा टिप्पणी नहीं की।

सबसे अधिक जो कहा गया था, कौशल ने कहा कि वह अपने निजी जीवन को चर्चा के लिए रखने में असहज थे और एक मिड-डे साक्षात्कार में अपने जीवन में अच्छी चीजों की रक्षा करना चाहते थे। 

विकट दंपति ने अपने रिश्ते को मीडिया आउटलेट्स से काफी छुपा रखा है, लेकिन प्रशंसकों के पास चीजों को खोदने के अपने तरीके हैं और जितनी बार उन्हें एक साथ क्लिक किया गया, उनकी शादी की खबर उम्मीद से कम नहीं थी।

लवबर्ड्स के लिए समर्थन और प्यार दुनिया भर से आया है और यह अवसर अब और अधिक खुशी का नहीं रहा है कि उन्होंने आखिरकार शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

Leave a Comment